• (iOS) Toca Life World: Build stories जनरेटर सहनशक्ति धोखा देती है

    ------------------------------------------
    ▶▶▶▶ Toca Life World: Build stories ANDROID ◀◀◀◀
    ------------------------------------------
    ▶▶▶▶ Toca Life World: Build stories IOS ◀◀◀◀
    ------------------------------------------
    ------------------------------------------
    ▞▞▞ जनरेटर सहनशक्ति धोखा देती है ▞▞▞
    ------------------------------------------
    ▞▞▞ Toca Life World: Build stories 2022 version ▞▞▞
    ------------------------------------------
    ------------------------------------------

    यह वास्तव में एक मजेदार खेल है, लेकिन तथ्य यह है कि आपको अन्य जगहों पर पैसा खर्च करना पड़ता है, मुझे पागल बनाता है क्योंकि आपके पास उस सामान को प्राप्त करने के लिए पैसे नहीं हैं जैसे कम से कम कुछ के लिए वीडियो करें जैसे आपको 5 देखना है हवेली प्राप्त करें। लेकिन अन्यथा यह एक अच्छा खेल है

    यह गेम कमाल का है लेकिन एक समस्या जब आप एक नया डिज़ाइनर घर बनाते हैं तो क्या आप उस तारीख को जोड़ सकते हैं जो इसे गेम में जोड़ा जाएगा लेकिन इसके अलावा यह गेम कमाल का है आप लोग इस गेम के साथ एक अद्भुत काम करते हैं

    The simplest example is to build your world in these games and also to build a ... Create stories with Toca Boca and create your own world.

    नवीनतम अपडेट तक बहुत अच्छा था। बातचीत करने के लिए अब कोई अन्य पात्र नहीं है।

    This online multiplayer game allows you to build your own team or join the ... What Makes Toca Life World Among the Best Kid-Friendly Virtual Worlds

    यह डाउनलोड नहीं हो रहा है

    यह मुझे खेलने नहीं देगा, हर बार जब मैं खेलने की कोशिश करता हूं, तो यह मुझे बाहर निकाल देता है, कृपया इसे ठीक करें!

    यह वास्तव में मजेदार है और बच्चों के लिए एक उपयुक्त खेल है मुझे यह बहुत पसंद है यह अच्छा है और मुझे पसंद है कि आप अपने लोगों को कैसे महान बना सकते हैं।

    यह मुझे खेल में बिल्कुल भी नहीं जाने देगा, मैं उस पर गया था, फिर खेल को अनस्टॉल करें और फिर इसे स्थापित करें और यह बिल्कुल भी काम नहीं करता है कृपया इसे ठीक करें। धन्यवाद और आपका दिन हो या रात अच्छा और मंगलमय हो।

    मैंने अपनी बेटी को नक्शे का एक टुकड़ा खरीदा। और यह दिखाता है कि मैं इसका मालिक हूं और कुछ भी सामने नहीं आता है। मैंने भुगतान किया ताकि वह खेल सके और वह इसे खेल भी नहीं सकती! समस्या ठीक करें

    इस गेम को डाउनलोड न करें यह उबाऊ गेम है लेकिन मुझे यह पसंद है कि मेरे पास यह है लेकिन गड़बड़ है, लेकिन कभी भी मुझे इस गेम को खेलना पड़ता है, तो गड़बड़ हमेशा ऐसा दिखाई देती है जैसे यह मेरी सारी चीजें हटा देता है मुझे लगता है कि मैं खोज रहा था और उनमें से कुछ कुछ घर का वह स्थान है जहाँ मैं इस खेल से नफरत करता था, इसे गुस्सा आने लगा और साथ ही मुझे यह पसंद नहीं है जब यह गड़बड़ कर रहा था यह एक महीने की तरह गड़बड़ नहीं कर रहा है और अनुमान लगाता है कि क्या गड़बड़ उस कपड़े को हटा सकती है जो मुझे पसंद नहीं है मेरे सामान पर जाने के लिए गड़बड़।

    Крампеты в Toca life world✨#shorts. 2,556 views • Nov 27, 2021… Show more. Show more ... Toca Life World: Build ...

    Ocean Is Home : Island Life Simulator 어드벤처 ydwf

    मैंने इसे 2 स्टार देने का कारण यह था कि जब मैं गेम को हटाता हूं तो यह मेरे द्वारा खरीदे गए सभी सामानों को नहीं बचाता है और यह कहता है कि मैं इसका मालिक हूं लेकिन यह वहां नहीं है।

    यह गेम बहुत मजेदार है, हालांकि इसमें एक गड़बड़ है कि जब मैं कोशिश करता हूं और गेम खोलता हूं तो मैं अतीत में नहीं जा सकता, चाहे वह मेरा चार्जर हो या मेरे फोन को फिर से शुरू करने से ठीक पहले जब मैं इसे खोलता हूं तो मैं गेम की आवाज सुन सकता हूं लेकिन मैं खेल नहीं देख सकता मुझे नहीं पता कि यह क्या है बस इसे ठीक करने की जरूरत है

    यह वास्तव में सुस्त है और मेरी दुकान लोड नहीं होगी और यह टूटती रहती है और अपडेट ने मुझे सब कुछ खो दिया है। मैंने इतना पैसा खर्च किया। कृपया इसे ठीक करे।

    मैं इस खेल से प्यार करता हूँ यह वास्तव में एक अच्छा खेल है आप पात्रों को कपड़े से सजा सकते हैं नई जगहों पर जा सकते हैं अपने पात्रों को डिजाइन कर सकते हैं और पैड भी अच्छी चीजें प्राप्त कर सकते हैं मैं वास्तव में इस खेल से प्यार करता हूं एक चीज जो मैं चाहता हूं वह है कुछ चीजें लागत नहीं पैसे

    मजेदार गेम लेकिन बहुत सारे पैसे के लिए आपको भुगतान करने की आवश्यकता है और जब मैं 4 और 5 साल का था तब बहुत सारी गड़बड़ियां हुई थीं, लेकिन मजेदार गेम कृपया गेम को ठीक करें कृपया इसे डाउनलोड करें मजेदार है लेकिन बहुत बुरा नहीं है इसे जारी रखें!

    App Store Games (@AppStoreGames) / Twitter

    यह पिछड़ रहा है, जब मैंने कोशिश की तो इसने मेरे सभी बच्चों से छुटकारा पा लिया और जब मैं अपने पात्रों को खोजने के लिए अपने लड़के के साथ जाता हूं तब भी मुझे इसमें से कोई भी नहीं दिखाई देता है।

    ठीक है, मुझे लगता है, लेकिन उपहारों को अधिक उपयोगी होने की आवश्यकता है, न कि उबाऊ रोशनी या रोबोट या पेंटिंग के लिए आपको सौंदर्य सामग्री की आवश्यकता है

    Toca Life World: Build stories Maarifləndirici yum

    Messenger Kids App Review - Make Hindi Me

    ऐप सभी में प्यारा है लेकिन मैं वायर्ड चीजें हो रहा हूं। जैसे जब मैं कुछ पात्रों को बाहर निकालना चाहता हूं तो वहां कुछ भी नहीं है। साथ ही जब मैं दुकानों में जाता हूं तो कोई भी उनमें नहीं होता है, इसलिए अगर किसी को पता है कि क्या करना है तो कृपया मुझे बताएं !!

    07eThe Betway iOS app provides the same outstanding betting experience as that of the Android app ... Toca Life World: Build stories …

    खेल वास्तव में खराब है मुझे हैलो किटी सेट मिला और एक घर में सीढ़ियों से नीचे चला गया, जो ऊपर गया सब कुछ ऊपर के कमरों में रखा गया था, दूर बाएं कमरे में ले जाया गया था, इसलिए जब मैं उन्हें घर के डिजाइनर में ले जाने के लिए गया था चीजें सफेद हो गईं और मैं यह नहीं बता सका कि वे क्या कारण हैं जहां कोई रेखा नहीं सिर्फ सफेद रंग की एक बूँद है

    नहीं क्योंकि जब मैं खेल खेलता हूं और मैं इसे छोड़ देता हूं तो मेरी चीजें चारों ओर हो जाती हैं और स्क्रीन बैंगनी हो जाती है और मैंने अपने सभी पात्रों को खो दिया है इसलिए मैं अभी इसकी अनुशंसा नहीं करता जब तक कि बग ठीक नहीं हो जाते

    Keep it up. You are the boss in Toca Life World. Build your own characters, tell your own stories, and play how you choose. Why Will You Enjoy

    मैं निराश हूं कि मुझे इस गेम को खेलने में बहुत मजा आता था और लगता है कि मैं इसे क्या खेलना चाहता हूं क्योंकि मैंने इसे अभी डाउनलोड किया है और मैं निराश हूं क्योंकि आप कुछ खरीद सकते हैं और जहां आप पात्रों का अनुमान लगा सकते हैं कि आप कुछ कहां से खरीद सकते हैं यह सामने है जहां आप पात्रों को जन्म दे सकते हैं, इसलिए मुझे गेम गेम कंपनियां बताएं कि आप चरित्र कैसे प्राप्त कर सकते हैं यदि आपको कुछ खरीदना है जैसे मेरे पास पैसे नहीं हैं मेरे पिताजी के पास पर्याप्त पैसा नहीं है और मैं सिर्फ अपने चरित्र को प्राप्त करना चाहता हूं लेकिन मैं नहीं कर सकता

    मैं इसे 2 स्टार देता हूं। यह एक अच्छा खेल है, लेकिन जब मैंने विंटेज वाइब्स फर्नीचर पैक खरीदा, तो उसने कहा कि मैंने पहले ही आइटम खरीद लिया है लेकिन यह मेरे फर्नीचर सेक्शन में नहीं गया। यह मुझे इस खेल को नहीं खेलना चाहता है, टोका बोका कृपया इस मुद्दे को ठीक करें।

    मुझे खेल से प्यार है लेकिन एक गड़बड़ है कि कपड़े आते हैं और जब आप चीजों को छोड़ देते हैं और चीजें दूसरी शेल्फ पर चली जाती हैं और सभी चीजें मुफ्त नहीं होती हैं तो कृपया उन्हें मुक्त करें। और उन्हें ठीक करें। और ty.

    मुझे यह पसंद है लेकिन मैंने और मेरे चचेरे भाई ने चर्चा की कि यह सामान कैसे गलत है जैसे एक चीज हम चाहते थे कि नया पैक मुफ्त हो जैसे सब कुछ मुफ्त हो यह मजेदार जैसा होगा और सभी ने एक विश्व सामान लिया जो लागत पैसे की तरह है उन खेलों की तरह जो बिल्कुल भी मज़ेदार नहीं हैं क्योंकि हमें पैसे खर्च करने पड़ते हैं और वह मज़ेदार नहीं है क्योंकि हमारे माँ और पिताजी मुझ पर बहुत पागल होंगे इसलिए मुझे यह इतना पसंद नहीं है और इसलिए मैंने तीन सितारे किए

    Toca Life World: Build stories शिक्षा देने वाले gbo

    यह खेल ठीक है। लेकिन बग्स को ठीक करें क्योंकि यदि आप नहीं करते हैं तो आपका गेम बिल्कुल भी खेलने योग्य नहीं होगा क्योंकि एक बार मैंने एक घर बनाया था और यह अपने आप रीसेट हो गया था और मैं बहुत परेशान था इसलिए कृपया बग्स को ठीक करें।

    यह वास्तव में एक मजेदार खेल हुआ करता था, लेकिन जैसे-जैसे उन्होंने इसमें और चीजें और पैक जोड़ना शुरू किया, मेरे खेलने के बीच में मेरी प्रगति नष्ट हो गई, मेरे द्वारा बनाए गए घर नहीं बचा, और यह वास्तव में पिछड़ा हुआ था, और कभी-कभी अटक जाता था लोडिंग स्क्रीन पर। यह अभी भी मेरे पसंदीदा खेलों में से एक है, लेकिन अब मेरा पसंदीदा नहीं है। क्या कोई इसे ठीक कर सकता है?

    मुझे खेल पसंद है, लेकिन लगभग हर चीज जो आपको चुकानी पड़ती है, आप जानते हैं कि कुछ लोग करीब और घरों और दुनिया के लिए भुगतान करने की पेशकश नहीं कर सकते हैं।

    बात यह है कि मुझे अपना सामान वापस नहीं मिल सकता है और कुछ जगह सिर्फ गुलाबी हैं, लेकिन मुझे खेल पसंद है, कृपया इसे ठीक करें क्योंकि यह थोड़ा कष्टप्रद है और मेरे उपहार सभी इसके कारण थोड़ा पागल हो रहे हैं लेकिन अभी भी यह rp के लिए एक अच्छा खेल है

    यह गेम वास्तव में अच्छा है और घर में विस्तृत स्वतंत्रता है अद्भुत बट अपडेट चूसना आम तौर पर उस समय के आसपास कोई अपडेट होता है या एक निश्चित अवधि के बाद यह आपकी दुनिया को हटा देगा और आपको शुरू करना होगा मैंने गेम को दो बार छोड़ दिया है इस वजह से यह बहुत निराश है, खासकर जब आप सभी सामान खरीदते हैं तो इसे एक निश्चित तरीके से रखें और इसे बार-बार फिर से करना होगा कृपया जल्द ही ठीक करें

    यदि मैं वास्तव में इसे खेल पाता तो शायद यह एक बहुत अच्छा खेल होता। हर बार जब यह बोप सिटी को लोड करता है तो यह मुझे बाहर निकाल देता है। कृपया इसे ठीक करें, और मैं उच्च रेटिंग दूंगा।

    Toca बोका. 4.4/5

    Toca Life World: Build stories Educational qzb

    अविश्वसनीय! एक सितारा टोका मुझे केवल 1 ही देगा! कैरेक्टर आउट मैं इसे बर्दाश्त नहीं कर सकता यह अविश्वसनीय टोका जीवन है जिसे आपको इसे ठीक करने की आवश्यकता है और इस कारण को अनइंस्टॉल नहीं कर रहा हूं, इस गेम पर बहुत सारा पैसा खर्च किया गया था जिसे आपको इसे ठीक करने की आवश्यकता है

    Toca Life World: Build stories Maarifləndirici yum

    मुझे खेल पसंद है। हमेशा होना चाहिए। लेकिन पिछले कुछ महीनों से इसने मेरे घर, मेरे पात्रों और मेरे उपहारों को पोस्ट शॉप से हटा दिया है। मैं समझ गया, आप नए अपडेट करने में व्यस्त हैं। लेकिन कृपया, पहले गड़बड़ियों को ठीक करें। वे मुझे अब और नहीं खेलना चाहते हैं। शुक्रिया। गड़बड़ियां ठीक हुई तो मैं रोज खेलूंगा। नहीं तो शायद मैं नहीं खेलूंगा। चरित्रों को बनाने का क्या मतलब है, अगर वे हटा दिए जाते हैं? मेरे घर के साथ ही। मैंने इस पर बहुत मेहनत की। दोबारा, कृपया एक बार और सभी के लिए गड़बड़ियों को ठीक करें।

    मैं इस खेल से बहुत प्यार करता हूं, लेकिन मैं सोच रहा था कि क्या आप एक हैलो किटी हाउस जोड़ सकते हैं, न कि केवल मनोरंजन जो इसे थोड़ा अच्छा बना देगा और क्या आप शायद एक जगह जोड़ सकते हैं जहां एक गेराज बिक्री है जो इसे बहुत अच्छा बना देगी ठीक है अब में ओ ((*^▽^*))ओ

     


  • Commentaires

    Aucun commentaire pour le moment

    Suivre le flux RSS des commentaires


    Ajouter un commentaire

    Nom / Pseudo :

    E-mail (facultatif) :

    Site Web (facultatif) :

    Commentaire :